Friday, October 18, 2024
HomeHOMEAmethi Murder: अमेठी में अंधाधुँध गोलियाँ बरसा कर शिक्षक समेत पूरे परिवार...

Amethi Murder: अमेठी में अंधाधुँध गोलियाँ बरसा कर शिक्षक समेत पूरे परिवार की हत्या

Amethi Murder: यूपी के अमेठी में गुरुवार की शाम शिक्षक समेत पूरे परिवार की हत्या कर दी गई। बदमाशों ने शिक्षक के घर में घुसकर उसकी पत्नी और दो बच्चों को मौत के घाट उतार दिया। घटना की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

अमेठी जिले के अहोरवा भवानी चौराहे पर गुरुवार शाम मकान में घुसकर शिक्षक, उसकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मार कर हत्या कर दी गई। गोलियों के तड़तड़हाट सुनकर हड़कंप मच गया। रंजिश में वारदात होने की आशंका है। एसपी समेत कई जिलों की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

रायबरेली के सुदामापुर गांव निवासी प्राथमिक स्कूल के शिक्षक सुनील कुमार (36) अमेठी जिले के शिव रतनगंज क्षेत्र के अहोरवा भवानी चौराहे पर परिवार के साथ किराये पर रहते थे। उनके साथ उनकी पत्नी पूनम भारती (30), बेटी दृष्टि (6) व बेटी लाडो (2)रहती थी। वह क्षेत्र के पंहौना गांव के प्राथमिक विद्यालय में तैनात थे।

गुरुवार शाम करीब सात बजे शिक्षक पत्नी और बच्चों के साथ घर पर बैठे थे। इसी बीच अचानक हमलावर घर में घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। शिक्षक के पूरे परिवार को गोलियों से भून डाला। गोलियों की तड़तड़ाहट से हड़कंप मच गया।

हमलावर पैदल ही घर के अंदर दाखिल हुए। मौके पर कोई वाहन नहीं मिला है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार वारदात के बाद हमलावर घर के पीछे के रास्ते से फरार हो गए।

अचानक गोलियों की आवाज सुनकर चौराहे के दुकानदार भी सकते में आ गए। किसी को समझ में नहीं आया कि क्या हो गया है। मौके पर पहुंचे दुकानदारों ने शिक्षक के कमरे के अंदर जाकर देखा तो पूरा परिवार खून से लथपथ पड़ा था। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस चारों को सीएचसी लेकर गई। जहां डॉक्टर ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

आशंका है कि यह वारदात रंजिश में की गई है। वारदात की सूचना मिलते ही अमेठी के पुलिस कप्तान अनूप कुमार सिंह और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।”,

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments